दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले एफएसटी टीम ने बीएमडब्ल्यू से 2 करोड़ रुपये से अधिक रकम पकड़ी  - breaking news india TIS

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

gfhchcxgchhcvvb

Saturday, May 4, 2024

दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले एफएसटी टीम ने बीएमडब्ल्यू से 2 करोड़ रुपये से अधिक रकम पकड़ी 

दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर और अलग-अलग एरिया पर फ्लाइंग स्‍क्‍वाड टीम (एफएसटी) और स्टेटिक स्‍क्‍वाड टीम (एसएसटी) टीम लगातार काम कर रही है. एफएसटी टीम ने एक बीएमडब्ल्यू कार से दो करोड़ रुपये की रकम बरामद की है और इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र में एक बीएमडब्ल्यू कार से 2 करोड़ रुपये से अधिक बरामद किए और दो लोगों को हिरासत में लिया है.

अधिकारियों के मुताबिक, चुनाव आयोग द्वारा गठित तुगलकाबाद की फ्लाइंग स्‍क्‍वाड टीम (एफएसटी) के साथ स्थानीय पुलिस को ओखला औद्योगिक क्षेत्र में वाहनों की जांच करने के लिए तैनात किया गया था. उन्होंने जांच के लिए एक बीएमडब्ल्यू कार को रोका और दो कार्डबोर्ड डिब्बों में रखी भारी मात्रा में नकदी बरामद की. अधिकारियों ने बताया कि कार में यात्रा कर रहे दो लोग पैसे का सटीक स्रोत बताने में विफल रहेे, उस के बाद उन्‍हें हिरासत में लिया गया. आयकर विभाग और एसडीएम को रकम बरामदगी के बारे में सूचित कर दिया गया है.

इस बार के चुनाव के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने समझौता किया है. इसके तहत आम आदमी पार्टी चार और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं. कांग्रेस के हिस्से में उत्तर पूर्वी दिल्ली, चांदनी चैक और उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट आई है. वहीं पूर्वी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, नई दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ZJzYMN2

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages