बिजनौर में शादी से पहले 20 वर्षीय दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत - breaking news india TIS

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

gfhchcxgchhcvvb

Friday, April 26, 2024

बिजनौर में शादी से पहले 20 वर्षीय दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार को शादी से पहले कथित तौर पर हार्ट अटैक से दूल्हे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शादी से पहले रस्म निभाने के दौरान दूल्हा मंदिर में पूजा कर बाहर आया और हांफने लगा. जिसके बाद वह लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. शादी में आए मेहमानों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं होने पर जसपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक का नाम नीतू है, जिसकी उम्र महज 20 साल थी. वह बिजनौर के सीरावासूचंद गांव का रहने वाला था. मृतक के पिता वसंत सिंह ने बताया कि नीतू की शादी चौहड़वाला में तय हुई. शुक्रवार को उसकी शादी थी. परिवार के लोग और रिश्तेदार शादी की तैयारी में लगे हुए थे. सब कुछ ठीक चल रहा था. जब वह शादी से पहले गांव के मंदिर में रस्म निभा रहा था, तभी अचानक लड़खड़ाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. हम सभी दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे.

कुछ आसपास के लोगों ने सीपीआर दिया. रिस्पांस नहीं हुआ तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सभी रिश्तेदारों ने बताया कि नीतू पहले बिल्कुल ठीक था. अंदाजा नहीं था कि उसकी तबीयत खराब है. यह सब कुछ अचानक हुआ. किसी को कुछ समझ नहीं आया.

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में सौतेले पिता ने सात महीने की बच्ची की हत्या की

ये भी पढ़ें : मेयर चुनाव स्थगित किये जाने पर एमसीडी सदन में हंगामा



from NDTV India - Latest https://ift.tt/4HMyFSZ

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages